Published On: Sun, Jun 10th, 2018

जो सामान हमारा था, हम वही ले गए : अखिलेश

Share This
Tags

मैनपुरी। पूर्व मुख्यमंत्री आवास से सामान उखाड़ कर ले जाने की चर्चाओं पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को यहां जवाब दिया। कहा, जो सामान हमारा था, हम वही ले गए। भाजपाई ये अफवाह फैलाकर हमें बदनाम करना चाहते हैं, चुनाव तक अभी और भी भ्रम फैलाएंगे। लोकसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन पर कहा कि हमें दो-चार सीटें कम मिल सकती हैं, फिर भी गठबंधन जारी रहेगा।

बसपा से गठबंधन के लिए हम त्याग भी कर देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री रविवार को मैनपुरी स्थित करहल विधानसभा क्षेत्र के गांव जौराई में एक निजी कार्यक्रम में आए थे। यहां आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज भी मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग में हमारी खरीदी जाली, झूमर, पेड़ व बनवाए मंदिर हैं।

बसपा से गठबंधन आगे भी जारी रहने की बात पर बल देते हुए अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तीस लाख से कम कीमत की गाड़ियों पर टोल नहीं देना होगा। उन्होंने तंज कसा कि योगी जहां चुनाव प्रचार करने जाते हैं, वहां भाजपा के पक्ष में परिणाम नहीं आते। कैराना में भी यही हुआ। उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव मामले में कहा कि उन पर घूस मांगने का आरोप लगा, तो पुलिस ने आरोप लगाने वाले को प्रताड़ित किया। उससे जबरन कहलवाया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। भाजपा और सरकार में बैठे लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि वह खीर खाने पाकिस्तान जाते हैं और जम्मू-कश्मीर में हमारे जवान मारे जा रहे हैं।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.

वीडियो