Published On: Sat, Aug 11th, 2018

दिल्ली में सरकारी स्कूल में दूसरी की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Share This
Tags

अति सुरक्षित नई दिल्ली के लुटियंस क्षेत्र में नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के स्कूल में इलेक्ट्रिशियन ने सात वर्षीय बच्ची के साथ गलत काम किया। बुधवार (आठ अगस्त) को छुट्टी होते ही स्कूल का इलेक्ट्रिशियन बच्ची को क्लास रूम से चंद कदमों की दूरी पर स्थित पंप हाउस में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने बच्ची को धमकी दी कि यदि वह वारदात के बारे में किसी को बताएगी तो वह उसे व उसके माता-पिता को जान से मार देगा। गुरुवार को बच्ची के अंतर्वस्त्र पर खून का दाग देख परिजनों को घटना का पता चला। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित राम आसरे (50) को गिरफ्तार कर लिया है।

दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची मध्य दिल्ली क्षेत्र में माता-पिता के साथ रहती है। बीते बुधवार रोजाना की तरह वह छुट्टी के बाद बड़ी बहन का इंतजार कर रही थी। तभी राम आसरे बच्ची की दोनों आंखें बंदकर उसे उठाकर पंप हाउस में ले गया। वहां उसने रुमाल से उसकी आंखें बांध दी और फिर दुष्कर्म किया। इसी बीच बड़ी बहन उसे ढूंढते हुए आवाज लगाने लगी तो राम आसरे ने उसे धक्का देकर बाहर कर दिया। दर्द से कराहती हुई पीड़िता अपनी बहन के साथ घर चली गई।

स्कूल प्रशासन ने अख्तियार किया उदासीन रवैया-

डरी-सहमी बच्ची ने परिजनों को आपबीती नहीं बताई। गुरुवार सुबह जब बच्ची की मां उसे स्कूल भेजने के लिए तैयार करने लगीं तो उन्होंने उसके अंतर्वस्त्र पर खून के दाग देखे। उन्होंने बच्ची से इसके बारे में पूछा तो उसने चुप्पी साध ली। मां ने सख्ती से कहा कि अगर वह नहीं बताएगी तो उसे अस्पताल ले जाकर सूई लगवा देगी पर डर के कारण बच्ची कुछ नहीं बता सकी। इसके बाद बच्ची के पिता ने उससे कड़ाई से पूछा तो उसने बताया कि स्कूल में एक अंकल ने उसके साथ गलत काम किया।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.