Published On: Sun, Aug 5th, 2018

पति अभिषेक के कहने पर अब ये काम करना चाहती हैं ऐश्वर्या

Share This
Tags

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या बच्चन की फिल्म फन्ने खां रिलीज हुई है। हालांकि दर्शकों को इस फिल्म में अनिल कपूर के काम के अलावा ज्यादा कुछ पसंद नहीं आया। इसी बीच एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपनी इच्छा जाहिर की है। ऐश्वर्या राय अब एक्टिंग के बाद फिल्म निर्देशन में हाथ अजमाने चाहती हैं। गौरतलब है कि ऐश्वर्या के इस निर्णय के पीछे उनके पति अभिषेक बच्चन का हाथ है।

यह बात ऐश्वर्या ने खुद बताते हुए कहा कि निर्देशन करने के लिए उनके पति और फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी उनका उत्साह बढ़ाया है। ऐश्वर्या ने कहा कि जब भी वह किसी भी फिल्म का निर्देशन करेंगी, उसमें पूरा दिल लगाकर काम करेंगी। निर्देशन के लिए उनका पूरा समय देंगी और ऐसा कभी नहीं होगा कि वह आधे-अधूरे मन से कोई काम करेंगी।

ऐश्वर्या की फिल्म फन्ने खान 03 अगस्त को रिलीज हो चुकी है जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव की भी अहम भूमिका है। वही इस फिल्म के अलावा ऐश्वर्या राय जल्द अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए भी वह बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में उनके साथ अभिषेक भी नजर आयेंगे।

बता दें कि इससे पहले यह कपल मनी रत्नम की फिल्म रावण (2010) में नजर आई थी। अब खबर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन 8 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ वापसी करने जा रहे हैं। दोनों ने अनुराग कश्यप की अगली फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.