Published On: Wed, May 9th, 2018

पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना ,कहा कांग्रेस के एक नेता सिर्फ पीएम बनने के बारे में सोचते हैं, यह अहंकार नहीं है तो क्या है?

Share This
Tags

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक पीएम मोदी ने बुधवार को चिकमंगलुर में अपनी दूसरी चुनवी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के एक नेता सिर्फ पीएम बनने के बारे में सोचते हैं, यह अहंकार नहीं है तो क्या है?

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस में एक नामदार अगर कुछ ना करे तो भी उसका प्रमोशन होता रहता है। उन्हें 2007 में पार्टी का महासचिव बनाया गया था तब उन्होंने कहा था कि वो एक युवाओं की टीम बनाएंगे और नए आयडियाज लाएंगे। इस बात को 11 साल हो गए लेकिन चीजें आज भी वैसी ही हैं जैसी थी।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ सत्ता में रहना चाहती है। 78 में जब इंदिरा गांधी यहां से वोट लेकर गईं तो फिर यहां के लोगों की फिक्र नहीं की। कांग्रेस ने कभी भी चिकमंगलुरु के लोगों के भले के बारे में नहीं सोचा। सोनिया जी ने भी बेल्लारी से चुनाव लड़ा था लेकिन वहां किए वादे कभी पूरे नहीं किए।

पानी के बहाने राहुल पर हमला

कोलार के बंगारपेट में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर कांग्रेस और राहुल गांधी रहे। उन्होंने राहुल गांधी द्वारा मंगलवार को पीएम बनने की इच्छ जाहिर किए जाने पर इशारों में कटाक्ष किया।

प्रधानमंत्री ने एक उदाहरण देते हुए कहा कि गांव में जब गांव में पानी की दिक्कत होती है तो पानी का टैंकर आता है और इसके लिए लोग सुबह से लाइन में खड़े हो जाते हैं। लेकिन एक व्यक्ति जो दबंग होता है, कानून नहीं मानता, लोकतंत्र को नहीं मानता वो आता है और लाइन में खड़े लोगों को हटाकर पहले अपनी बाल्टी रख देता है। वैसे ही कल एक शख्स ने कल अपनी बाल्टी आगे रखते हुए कहा कि मैं पीएम बनूंगा। भले ही पार्टी में सालों से काम कर रहे लोगों का कुछ भी हो।

इससे पहले पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस कास्टिज्म, कॉन्ट्रेक्टर सिस्टम, करप्शन, कम्युनलिज्म और क्राइम जैसी 6 बीमारियों से ग्रस्त है।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस जहां जाती है वहां यह 6 बीमारियां फैलाती है। कांग्रेस की यह 6 बीमारियां कर्नाटक के भविष्य को खत्म कर रही हैं। कांग्रेस जहां जाती है बुराई फैलाती है। यह केवल नामदारों का विकास करती है, कामदारों का नहीं।

पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक की जनता के साथ न्याय नहीं किया। अब राज्य से कांग्रेस की रवानगी का वक्त आ गया है। यूपीए के शासनकाल में एक पीएम था और एक रिमोट कंट्रोल लेकिन एनडीए की सत्ता में एक पीएम है और 125 करोड़ रिमोट कंट्रोल। हमारा रिमोट कंट्रोल लोगों के पास है वो जैसा कहेगी करेंगे।

बता दें कि पीएम मोदी आज कर्नाटक में 4 रैलियों को संबोधित करने वाले हैं।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.