Published On: Thu, Sep 27th, 2018

भाजपा विधायक संगीत सोम के घर हैंड ग्रेनेड से हमला, बम से उड़ाने की थी साजिश

Share This
Tags

भाजपा विधायक संगीत सोम के माल रोड स्थित आवास पर कार सवार हमलावरों ने बुधवार देर रात हैंड ग्रेनेड से हमला कर दिया। गार्ड पर गोलियां चलाई और कोठी में अंदर घुसने का प्रयास किया। हमले के समय विधायक अंदर कोठी में ही मौजूद थे। ग्रेनेड फेंकने के बाद आरोपी कमिश्नर आवास की ओर फरार हो गए। सूचना पर अफसरों में हड़कंप मच गया।

भाजपा के सरधना विधायक संगीत सोम देररात अपनी सिक्योरिटी के साथ माल रोड स्थित आवास पर पहुंचे थे। विधायक के काफिले का एक स्विफ्ट कार पीछा कर रही थी। करीब एक बजे जैसे ही विधायक अपने आवास के अंदर घुसे। पीछा करते हुए कार सवार नकाबपोश कोठी के बाहर पहुंचे और गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी पर फायरिंग कर दी। एक नकाबपोश हमलावर ने अंदर घुसने का प्रयास किया। हमलावर ने हैंड ग्रेनेड का पिन खींचकर ग्रेनेड को अंदर कोठी में फेंक दिया। शुक्र रहा कि ग्रेनेड नहीं फटा। सूचना पर बम निरोधक दस्ता और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया।

जेड श्रेणी के बीच सोम को बम से उड़ाने की साजिश

कैंट जैसा सुरक्षित इलाका और जेड श्रेणी सुरक्षा के बीच विधायक संगीत सोम को हैंड ग्रेनेड से उड़ाने की साजिश रची गई। नकाबपोश हमलावर ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी को दौड़ा लिया और इसके बाद हैंड ग्रेनेड अंदर कोठी में फेंक दिया। हैंड ग्रेनेड विधायक की फ्लीट में चलने वाली जिप्सी के नीचे जाकर गिरा, लेकिन शुक्र रहा कि वो फटा नहीं। इस दौरान हमलावर निकल भागे। .

विधायक रात के समय अपनी सुरक्षा के बीच माल रोड स्थित आवास पर पहुंचे थे। अभी विधायक अंदर ही घुसे थे कि उनके पीछे ही एक स्विफ्ट कार गेट पर आकर रुकी। विधायक के गेट पर सिपाही संजीव भारती तैनात थे। कार को संदिग्घ जानकर संजीव सतर्क हो गया। इस दौरान काली शर्ट में एक युवक मुंह पर रुमाल बांधकर उतरा। आरोपी के हाथ में पिस्टल थी। संजीव ने बताया कि हमलावर ने गेट के गार्ड रूम की ओर निशाना लगाते हुए अंधाधुंध तीन से चार राउंड फायर किए। संजीव ने बताया कि वो खुद को बचाने के लिए अंदर की ओर दौड़ा। इस दौरान आरोपी ने एक हैंड ग्रेनेड अंदर फेंका और दरवाजे से अंदर घुसने का प्रयास किया। उसने हल्ला मचाया तो आरोपी कार में सवार होकर फरार हो गए। पुलिस को ये बयान विधायक के गेट पर तैनात सिपाही संजीव भारती ने दिया है।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.