Published On: Sat, Aug 11th, 2018

राजस्थान विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी आज जयपुर में करेंगे रोड शो

Share This
Tags

??????????

राजस्थान विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान की शुरुआत शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर से करेंगे। राहुल शनिवार को जयपुर शहर की मुख्य सड़कों पर रोड शो करने के बाद एक सभा को संबोधित करेंगे और फिर शहर के अराध्यदेव गोविंद देव जी के दर्शन करेंगे। गौरतलब है कि राज्य में करीब चार माह बाद विधानसभा चुनाव होंगे। राहुल गांधी की सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट तैयारियों में जोर शोर से लगे हैं। राहुल गांधी शनिवार को दोपहर करीब एक बजे जयपुर के सांगानेर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और फिर यहां से रोड शो करते हुए रामलीला मैदान पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

जनसभा को संबोधित करने के बाद वह गोविद देव जी मंदिर में दर्शन करने भी जाएंगे । रोड शो के मार्ग को लेकर पहले कांग्रेस और एसपीजी एवं पुलिस के बीच सहमति नहीं बन पा रही थी, लेकिन बृहस्पतिवार शाम को सहमति बन गई है । अब राहुल गांधी हवाई अड्डे से एक बस में रोड शो करते हुए टोंक रोड, दुर्गापुरा, गोपालपुरा, रामबाग र्सिकल और रामनिवास बाग होते हुए रामलीला मैदान पहुंचेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत जुलाई माह में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जयपुर के साथ हो गई थी। इसके बाद पिछले सप्ताह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी राजसमंद में सभा कर चुके हैं। कार्यकर्ताओं को हेलमेट पहनने के निर्देश पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट ने बाइक पर चलने वाले कार्यकर्ताओं को हेलमेट पहनने के निर्देश दिए हैं।

प्रदेश कांग्रेस चाहती है कि राहुल गांधी जयपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरें, उसके बाद पार्टी अपना विजय अभियान शुरू करे । राहुल के दौरे से कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा मनोबल पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट का कहना है कि राहुल गांधी के दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा । उन्होंने कहा कि राज्य के अन्य हिस्सों में भी राहुल गांधी के दौरे होंगे ।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.