Published On: Sun, Jun 10th, 2018

रावलपिंडी के पुल को भोपाल का बताकर घिरे दिग्विजय, शिवराज ने बोला हमला

Share This
Tags

नई दिल्ली। मध्‍यप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का फोटो ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा, लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ा गया। दिग्विजय सिंह इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गए। यहीं नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर उन पर जवाबी हमला बोला।

उल्‍लेखनीय है कि दिग्विजय ने एक पुल की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया ‘यह है सुभाष नगर रेलवे फाटक भोपाल पर बन रहे रेल्वे ओवर ब्रिज का एक पोल, जिसमें आ गई दरारें/क्रैक इसकी गुणवत्ता पर सवाल उठाती हैं, अभी तो पुल भी नहीं बना। एक भाजपा नेता के मार्ग दर्शन निर्माण में हो रहा है, फिर यह सब क्यों और कैसे ? वाराणसी की दुर्घटना यहां भी ना हो जाये।’ तस्वीर की असलियत सामने आने के बाद श्री सिंह सोशल मीडिया पर बुरी तरह घिर गए। दरअसल, कई यूजर्स ने बताया कि यह पुल भोपाल का नहीं बल्कि पाकिस्तान का है।

पाकिस्तान के पत्रकार आदिल रजा ने साल 2016 में ही इस तस्वीर को शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि एक साल में भी रावलपिंडी में बन रहे इस पुल का कुछ काम पूरा नहीं हुआ है।

इसके बाद मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी जवाबी हमला करने से नहीं चूके। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा, ‘पता नहीं इनको ऐसा क्यों लगा कि मध्य प्रदेश में आज भी उनके ज़माने जैसी धांधलियां होती होंगी। यह वह हैं जो ज़मीन पर तो छोड़िए, अपने ट्विटर हैंडल पर भी पुल ठीक से नहीं बना पाए।’

दिग्विजय ने मांग ली माफी

अपने गलत ट्वीट पर दिग्विजय सिंह ने माफी मांग ली है। एक ट्वीट पर कमेंट करते हुए उन्होंने कहा कि गलत पोस्ट के लिए मैं माफी चाहता हूं। मेरे एक दोस्त ने इसे भेजा था और मैंने बिना जांचे ट्वीट कर दिया। इससे पहले भी एक सामाजिक कार्यकर्ता ने भी फेसबुक और टि्वटर पर यही फोटो ट्वीट करते हुए इसे सुभाष नगर ओवरब्रिज का पुल बताया था। बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.

वीडियो