Published On: Sat, Mar 30th, 2019

शाह के शाही नामंकन के लिए जुटे दिग्गज, अमित का शाही रोड शो , शाह बोले अटल-आडवाणी की सीट से चुनाव लडना मेरा सौभाग्य

Share This
Tags

गुजरात में आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से अपना नामंकन भरने जा रहे है। इसके पहले एक आमसभा का आयोजन किया गया जिसमें एनडीए गठबंधन ने एक साथ हुकार भरते नजर आऐ। गांधी नगर से पर्चा दाखिल कृने से पहले अमित भाई ने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी की विरासत को मैं पूरी निष्ठा से पूरी सिद्धत से विकास और प्रगति के लिए काम करुगा। श्री शाह ने कहा कि देश एकबार फिर नरेंद्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है। आप से निवेदन है की गुजरात की सभी सीटोंं पर भाजपा को भारी बहुमत से जीत दिलाकर यह सभी सीटों को नरेन्द्र मोदी की झोली में डाल दीजिए। वहीं उन्होंने ने कहा कि   गांधी नगर लोकसभा सीट से अटल जी और लालकृष्ण आडवाणी चुनाव लड चुके है यहां से मेरा चुनाव लडना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम में कोई मतभेद नहीं ना ही मनभेद है । उन्होंने कहा कि हमारी एक नीति है और हम लोग हिन्दुत्व की राह पर चलने वारे है। हिन्दुत्व हमारी सांस है अगर शरीर से सांस निकल जाऐगी तो हम कैसे जी सकते है।

वरिष्ठ भाजपा नेता व केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने नेतृत्व में देश का स्वाभिमान बड़ा है और एकबार फिर देश की जनता नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रही है।तो वहीं उन्होंने कहा कि जो काम मै नहीं कर सका वह काम अमित शाह ने कर दिखाया और भारतीय जनता पार्टी को विश्व की सबसे बडी पार्टी बना दिया है। तो वहीं नितिन गडकरी , पासवान, सहित बादल ने सभा को संबंधित किया और जीत के दाबे किए।  कार्यक्रम के पहले सभी ने पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया इस दौरान  मंच पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, राजनाथसिंह , शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, और प्रकाश सिंह बादल, पासवान,   गुजरात के   सीएम विजय रुपाली, गुजरात प्रदेशाध्यक्ष सहित कई मंत्री व वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

 

 

Spread the love

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.