Published On: Sun, Jul 9th, 2017

संगठन से मिले संस्कारों के तहत अपने दायित्वों का निर्वहन करूंगा : कोविंद

Share This
Tags

kovindएनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों और विधायकों से समर्थन मांगा। मुख्यमंत्री निवास पर लगभग एक घंटे चली बैठक में कोविंद ने अपने परिचय के साथ राष्ट्रपति बनने के बाद अपनी प्राथमिकताओं का जिक्र किया।  बैठक में रामनाथ कोविंद, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह समेत सत्ता और संगठन के तमाम आला नेता मौजूद थे। कोविंद ने कहा कि राष्ट्रपति बनने के बाद मैं संगठन से मिले संस्कार के तहत अपने दायित्वों का निर्वहन करूंगा। राष्ट्रहित की भावना सर्वोपरी होगी। इस राज्य से मेरा पुराना नाता रहा है। बिलासपुर, जगदलपुर और सरगुजा से भलीभांति परिचित हूं। कोविंद ने अपने बारे में बताया कि वे राज्यसभा और अन्य पदों पर अपने दायित्वों का निर्वहन कर चुके हैं। भाजपा विधायक दल ने कोविंद को आश्वस्त किया कि हम सभी संगठित हैं। हमारा वोट कहीं और जाने का सवाल ही नहीं है। बैठक के बाद सीएम हाउस के बाहर पत्रकारों से चर्चा में विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि भाजपा विधायकों में भितरघात का कोई सवाल नहीं है। संगठन ने कोविंद को यह भरोसा दिलाया है कि भाजपा विधायकों से ज्यादा विधायक उनके पक्ष में मतदान करेंगे।

शर्मा ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में मतदान के लिए निर्दलीय, बसपा और कांग्रेस के निष्कासित विधायकों से भी चर्चा की जाएगी। वहीं, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि कोविंद को छत्तीसगढ़ से अच्छी मात्रा में वोट मिलेगा। उनके वोट का एक बड़ा हिस्सा यहां से आएगा।

संगठन से मिले संस्कारों के तहत अपने दायित्वों का निर्वहन करूंगा

बैठक में रामनाथ कोविंद, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह समेत सत्ता और संगठन के तमाम आला नेता मौजूद थे। कोविंद ने कहा कि राष्ट्रपति बनने के बाद मैं संगठन से मिले संस्कार के तहत अपने दायित्वों का निर्वहन करूंगा। राष्ट्रहित की भावना सर्वोपरी होगी। इस राज्य से मेरा पुराना नाता रहा है। बिलासपुर, जगदलपुर और सरगुजा से भलीभांति परिचित हूं। कोविंद ने अपने बारे में बताया कि वे राज्यसभा और अन्य पदों पर अपने दायित्वों का निर्वहन कर चुके हैं।

वित्त मंत्री जेटली ने सभी सांसदों और विधायकों से कोविंद का परिचय कराया। जेटली ने कहा कि भाजपा आम कार्यकर्ता को देश के सर्वोच्च पद तक पहुंच सकती है। जिस सामान्य पृष्ठभूमि से आकर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने और अपने दायित्वों को बखूबी निभा रहे हैं। उसी तरह रामनाथ कोविंद सामान्य परिवार से आकर राष्ट्रपति बनेंगे।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.