Published On: Thu, Sep 12th, 2019

सतना किसान अपहरणकांडः घर वाले बोले 6 लाख दी फिरौती , सीएम साहब ने पुलिस को दे डाला श्रेय

भोपाल/ सतना । अच्छी खबर यह है कि सतना से अगवा किया गया किसान अवधेश सुरक्षित घर पहुंच गए हैं. अवधेश आज सुबह 4 बजे अचानक अपने घर लौट आए। पिछले शनिवार को बबली कोल गिरोह ने उनका अपहरण किया था और फिरौती में 50 लाख रुपए मांग रहा था। पुलिस का दावा है कि अवधेश समदड़िया ने तड़के जैसे ही घर पहुंचे उनके परिवार की खुशी का ठिकाना ना रहा. तो वही घरवालों का कहना है कि उन्होंने 6 लाख की फिरौती दी है। हालांकि पुलिस का दावा है कि दबाव बढ़ने के कारण डकैत गिरोह ने अवधेश को छोड़ा है।
घर से किया था अपहरण-विंध्य इलाके में दहशत का पर्याय बन चुके बबली कोल गिरोह ने पिछले शनिवार को किसान अवधेश समदड़िया को उनके घर से उठा लिया था. डकैतों ने रात दो बजे घर पर धावा बोला और अवधेश के नौकर को बंदूक की नोक पर अपने कब्ज़े में ले लिया. डकैतों के कहने पर नौकर ने घर की कुंडी खटखटायी तो अवधेश ने दरवाज़ा खोल दिया. दरवाज़ा खुलते ही डकैतों ने अवधेश को अगवा कर लिया.

सीएम कमलनाथ ने पुलिस को दिया श्रेय

मुख्यमंत्री कमलना ने ट्वीट कर पुलिस टीम को बधाई दी है उन्होंने ने ट्वीट में कहा कि सतना के हरसेड गांव से अपहरण किसान अवधेश की पुलिस की तगड़ी घेराबंदी व प्रयासों से सकुशल घर वापसी पर पूरी पुलिस टीम को बधाई। इसके साथ दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएंगी उन्हें बख्शा नहीं जाऐगा।

Spread the love

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.