Published On: Mon, May 21st, 2018

स्पा की आड़ में चल रहा था अनैतिक कारोबार’थाईलैंड की 2 युवतियों सहित 13 हिरासत में

Share This
Tags

भोपाल।  राजधानी के गांधी नगर इलाके में पुलिस ने एक स्पा (ब्यूटी पार्लर) की आड़ में चल रहे अनैतिक कारोबार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से 8 युवतियों और पांच युवकों को हिरासत में लिया है। युवतियों में 2 थाईलैंड की, एक नागालैंड की और 5 भोपाल की हैं। आरोपितों के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

एएसपी संजय साहू ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांधी नगर में सौंदर्य स्पा के नाम से संचालित ब्यूटी पार्लर में देह व्यापार होता है। इसके लिए कुछ विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता है। इस आधार पर रविवार रात को पुलिस टीम ने स्पा पर छापा मारा। वहां पर आठ युवतियां और पांच युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले। एएसपी ने बताया कि दो युवतियां थाईलैंड की हैं और एक नागालैंड की रहने वाली है।

प्रारंभिक पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे शनिवार को ही भोपाल आई हैं। हिंदी और अंग्रेजी भाषा का ज्ञान न होने के कारण उनसे पूछताछ करने में परेशानी हो रही है। पांच लड़कियां भोपाल की हैं। पकड़े गए युवकों में दोराहा (सीहोर) निवासी भानुप्रतापसिंह, रोहितसिंह, सुनील मेवाड़ा, हरीश शर्मा और नारियलखेड़ा निवासी शुभम शामिल हैं। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

9 दिन पहले निशातपुरा में पकड़ाई थी युगांडा की युवतियां

निशातपुरा पुलिस ने 11 मई को तड़के विश्वकर्मा नगर में छापा मारकर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा था। मौके से पुलिस ने छह युवतियों और पांच युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में हिरासत में लिया था। इनमें से दो युवतियां युगांडा की रहने वाली थीं। पकड़ी गई लड़कियों में से 3 ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि वे शहर की होटलों में डांस करने जाती है। वहां वह ग्राहकों को अपने जाल में फंसा लेती थी। इसके बाद उन्हें विश्वकर्मा नगर बुला लिया जाता था।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.